समस्तीपुर में ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की दर्दनाक मौत

MOHANPUR, SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर जिले की मोहनपुर ओपी क्षेत्र के जलालपुर वाटरवेज बांध पर ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। उक्त युवक जलालपुर गांव से डुमरी उतरी गंगा तट पर सामग्री लाने जा रहा था। तभी ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर वाटर वेज बांध के नीचे पलट गई। ट्रैक्टर पलटने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए और युवक को बचाने का भरपूर कोशिश किया। लेकिन युवक की जान नहीं बच पाई, घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई है।

घटना की सूचना मिलते ही आसपास मातम छा गया और परिवार के सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है। मृतक का पहचान समस्तीपुर जिला के पटोरी अनुमंडल क्षेत्र के मोहनपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत जलालपुर गांव के रहने वाले रामदयाल राय की 22 वर्षीय पुत्र श्रवण कुमार के रूप में किया गया है। श्रवण तीन भाई थे, तीनो भाई में सबसे छोटे थे।

श्रवण की पढ़ाई लिखाई जलालपुर गांव के प्राथमिक विद्यालय तक ही हुआ था। घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा मोहनपुर ओपी अध्यक्ष नंदकिशोर यादव को दिया नंदकिशोर यादव ने खुद घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है।