समस्तीपुर में ससुराल में फंदे से लटका मिला युवक, शव पहुंचते ही आक्रोशित हुए लोग

SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के रेवाड़ा चौक के पास बुधवार शाम लोगों ने युवक का शव रखकर समस्तीपुर खानपुर पथ को जाम कर दिया. जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है जिससे राहगीरों को आने-जाने में परेशानी हो रही है. सड़क जाम की सूचना पर खानपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने में लगी है. हालांकि लोग इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

लोगों ने बताया कि खानपुर थाना क्षेत्र के रेवड़ा गांव के लालो सदा का पुत्र महेश सदा अंगार घाट थाना क्षेत्र के चैता गांव में अपने ससुराल मंगलवार रात गया हुआ था. जहां ससुराल में ही सुबह फंदे से लटकता उसका शव मिला. परिवार वालों का आरोप है कि महेश के ससुराल वालों ने साजिश के तहत महेश की हत्या कर शव को फंदे से लटकाया है. लोगों ने महेश की पत्नी के चाल चलन पर भी आरोप लगाया है. लोगों का कहना था कि इस मामले में महेश के ससुराल वालों की गिरफ्तारी हो उसके बाद ही सड़क जाम हटाया जाएगा.

बाद में खानपुर थाना अध्यक्ष ने इस मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया उसके बाद लोगों ने सड़क जाम समाप्त किया. इस दौरान करीब 1 घंटे तक लोग जाम में फंसे रहे.