JKNEWS 175 Home देश बिहार झारखंड उत्तर प्रदेश दिल्ली उत्तराखंड राजस्थान हरियाणा महाराष्ट्र क्राइम सड़क हादसा देश-विदेश

यह 16 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में है

This 16 year old Bollywood Actress is in a Live-in Relationship with her Boyfriend


हम बात कर रहे हैं क्यूट एक्ट्रेस अर्शी खान की।  अर्शिफा खान एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल, सोशल मीडिया प्रभावकार है।  वह मुख्य रूप से टेलीविजन और बॉलीवुड उद्योग में अपने काम के लिए जानी जाती हैं।  3 अप्रैल 2003 को जन्मी, उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा रयान इंटरनेशनल स्कूल, मुंबई से पूरी की।  अभिनेत्री ने टेलीविजन धारावाहिक एक वीर की अरदास से गुंजन की भूमिका निभाने के लिए एक बाल कलाकार के रूप में प्रसिद्धि प्राप्त की।


टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने किरदार की वजह से लोगों के घरों का हिस्सा बन जाती हैं।  यहां तक ​​कि लोग उन्हें उनके असली नाम से नहीं बल्कि सीरियल में उनके किरदार से पहचानने लगते हैं।

ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं अर्शी खान।  अर्शीफा अभी सिर्फ 16 साल की हैं।  इतनी कम उम्र में, वह अब तक कई धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं।


अभिनेत्री ने फिल्म "साहेब बीवी और गैंगस्टर 3" से बॉलीवुड में पदार्पण किया है।  इसके अलावा, वह कई विज्ञापनों में दिखाई दी हैं।  अर्शीफा ने 7 साल पहले al चल ’से अपने करियर की शुरुआत की थी।  इस धारावाहिक में, अर्सिफ़ा ने मुस्कन उप्पल की भूमिका निभाई।  अर्शीफा उस समय सिर्फ 9 साल की थी।  हालांकि, पहचान सीरियल 'वीर की अरदास वीरा' में मिली।  इस धारावाहिक में अर्शीफा ने गुंजन का किरदार निभाया था।


कुछ दिनों पहले यह बताया गया था कि अर्शी खान अपने करियर के कारण मुंबई शिफ्ट हो गईं और उनके माता और पिता लखनऊ में रहते हैं।  उसने अपने करियर के कारण अपने परिवार को भी छोड़ दिया है।  वह अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ मुंबई में रहती हैं, जिन्हें लकी डांसर के रूप में भी जाना जाता है।  दोनों अपने-अपने अकाउंट पर एक साथ क्यूट वीडियो शेयर करते हैं।  हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में आधिकारिक तौर पर बात नहीं की है।


तो दोस्तों?  इस बारे में आपको क्या कहना है?  क्या एक 16 साल की लड़की का लिव-इन रिलेशनशिप में होना सही है?  नीचे दिए गए टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार बताएं।  इस लेख को अधिक से अधिक लाइक और शेयर करें और ऐसे ही और भी लाजवाब कंटेंट के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।

The credit of this news goes to the third party.
Share Post