JKNEWS 175 Home देश बिहार झारखंड उत्तर प्रदेश दिल्ली उत्तराखंड राजस्थान हरियाणा महाराष्ट्र क्राइम सड़क हादसा देश-विदेश

बड़ी खबर|महाराष्ट्र न्यूज़ इन हिंदी:ट्रेन की एक सीट के लिए युवक की हत्या,7 महिलाओं समेत 12 गिरफ्तार

Breaking News Maharashtra News: Youth killed for one train seat, 12 including 7 women arrested


महाराष्ट्र से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक 26 साल के व्यक्ति की ट्रेन में 12 यात्रियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। ये घटना 13 फरवरी को मुंबई-लातूर-बिदर एक्सप्रेस की जनरल बोगी में घटी। पूरी घटना एक सीट को लेकर हुई।


दौंड रेलवे पुलिस में तैनात जांच अधिकारी दीपाली भुजबल द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता ज्योति सागर मार्कड ने कहा कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपने रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अपने मूल कुर्दवाड़ी जा रही थीं।


ज्योति ने बताया कि बोगी पूरी तरह से भरी हुई थी और बैठने के लिए जगह नहीं थी। सागर ने कुछ महिलाओं से जनरल बोगी में जाने का अनुरोध किया। महिलाएं इसके लिए तैयार नहीं हुईं। और बदले में वे सागर से बहस करने लगीं।


मामले में 12 आरोपी गिरफ्तार
ज्योति के मुताबिक, बहस बढ़ गई और अचानक महिलाओं के साथ जो पुरुष थे उन्होंने लाठी से सागर को पीटना शुरू कर दिया। ज्योति ने कहा कि वह मदद के लिए चिल्लाईं, लेकिन डिब्बे में किसी ने भी हस्तक्षेप करने की हिम्मत नहीं की। सागर के बेहोश होते ही सब कुछ शांत हो गया।


मुंबई-लातूर-बीदर एक्सप्रेस जब दौंड जंक्शन पर रुकी, तो ज्योति को रेलवे पुलिस की मदद मिली, जिसने तुरंत सागर को पास के अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दौंड जंक्शन पर रेलवे पुलिस ने उन सभी 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए लोगों में 7 महिलाएं और 5 पुरुष हैं।


एक आरोपी नाबालिग है। गिरफ्तार किए गए सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 34, 504, 323, 146 और 147 के तहत केस दर्ज किया गया है।  सभी आरोपियों को रेलवे पुलिस को शुक्रवार को सौंप दिया जाएगा।
Share Post