कोरोना वायरस का खौफ,चीन से लौटे अफसर को किम जोंग उन ने मरवाई गोली

Kim Jong Un killed officer after returning from China, fear of Corona virus


उत्तर कोरिया के शासक किम जोंग उन ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उन्हें दुनियाभर में तानाशाह क्यों कहा जाता है। चीन में फैले जानलेवा कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण से बचने के लिए एक ओर जहां पूरी दुनिया इसका इलाज ढूंढने में लगी हुई है। वहीं उत्तर कोरिया में वायरस से पीड़ित लोगों की जान आफत में आ गई है।



डोन्ग-ए-इलबो न्यूज के मुताबिक, चीन से लौटे एक अफसर को कोरोना वायरस के संक्रमण के शक में आइसोलेशन सेंटर में रखा गया था। बताया जाता है कि इस अफसर ने गलती से सार्वजनिक टॉयलेट का इस्तेमाल कर लिया। जिसके बाद तानाशाह किम जोंग उन ने उसे गोली मार दी। उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने शख्स पर बिना अनुमति लिए क्वैरेंटाइन (संक्रमित लोगों के लिए अलग जगह) छोड़कर जाने पर कार्रवाई की है।



इसी तरह यूके मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक उत्तर कोरिया की राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी के एक अन्य अधिकारी को भी चीन की यात्रा करने की बात छुपाना काफी भारी पड़ गया। बताया जाता है कि उसे इस बात को छुपाने के आरोप में देश से निकाल दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना वायरस का असर उत्तर कोरिया में भी काफी पड़ा है। कोरोना वायरस की चपेट में आने से उत्तर कोरिया में भी कई लोगों की जान जा चुकी है लेकिन अभी तक इसके बारे में किसी को भी कोई जानकारी नहीं दी गई है।