Friday, March 20, 2020

फर्जी डॉक्टर ने बाहरवाली के चक्कर में घरवाली को निकाला

SHARE
फर्जी डॉक्टर ने बाहरवाली के चक्कर में घरवाली को निकाला


पटना : बिहार के राजधानी पटना से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने अपने पति को फर्जी डॉक्टर बताते हुए दूसरी शादी रचाने की बता कही है। महिला का आरोप है कि उसके पति ने दूसरी पत्नी को रखने के कारण उसे घर से मारपीट कर निकाल दिया है। पुलिस फिलहाल इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

यह मामला पटना के कंकड़बाग थाना की है। जहां एक महिला ने अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। पति के ऊपर फर्जी डॉक्टर होने का आरोप लगाते हुए उसने पुलिस को बताया कि पति ने दो-दो शादियां रचाई है। आरोपी पति शशि रंजन भागलपुर जिले के असरगंज थाना इलाके के रहने वाला है। स्थानीय पुलिस की सहयोग से पटना पुलिस ने आरोपी पति शशि रंजन को सजुआ गांव से अरेस्ट कर लिया है।


पटना कंकड़बाग थाना के एसआई विक्रम झा ने बताया कि गिरफ्तार शशि रंजन के खिलाफ उसकी पहली पत्नी ने थाने में दहेज के लिए प्रताड़ित करने और दूसरी शादी करने का मामला दर्ज कराया है। असरगंज थाना पहुंची कंकड़बाग निवासी सुरेश प्रसाद गुप्ता की बेटी प्रीति कुमारी ने बताया कि खगड़िया जिले के वैसा गांव सहायक थाना मड़ेया पर्वता निवासी योगेंद्र दास के बेटे शशि रंजन से 2010 में प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से ही सास-ससुर, ननद और देवर गाली-गलौज और दहेज की मांग करने लगे।

पीड़िता पति को लेकर अशोक नगर रोड कंकड़बाग पटना में किराये के मकान में रहने लगी। साल 2012 में एक संतान का जन्म हुआ। इसका नाम समर प्रताप है। शादी के पूर्व मेरे पति अपने आपको एमबीबीएस डॉक्टर बताते थे। बाद में पता चला कि यह डॉक्टर नहीं है। कुछ समय बाद पति ने भी दहेज के रूप एक लाख रुपया मायके से लाने का दबाव बनाने लगा। मांग पूरा नहीं करने पर दूसरी शादी करने की धमकी देता था।


इधर मुझे पता चला कि उन्होंने मुंगेर जिले के असरगंज थाना के सजुआ गांव निवासी अशोक दास की बेटी पूजा कुमारी से दूसरी शादी कर लिया है। मुझे छोड़कर पति-पत्नी के रूप में सजुआ गांव में वह रह रहा है। फोन करने पर मोबाइल पर वह मुझे गाली गलौज एवं जान से मारने की धमकी देता था। इधर आरोपित के गिरफ्तारी पर दूसरी पत्नी के परिजन ने बताया कि हमारे रिश्तेदार ने डॉक्टर कह कर शादी कराई है।


                          TODAY NEWS


यह भी पढ़ें 👉 Nirbhaya Case:चारों दोषियों को तिहाड़ जेल में दी गई फांसी, डॉक्टरों ने की मौत की पुष्टि |
SHARE

Author: verified_user