Big accident in Bihar: तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने ऑटो को रौंदा, एक ही परिवार के 5 लोगों समेत 7 की मौत

KATIHAR : बिहार के कटिहार जिले में सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने ऑटो को रौंद दिया. घटना कोढ़ा थाना क्षेत्र के दीघरी पेट्रोल पंप के निकट NH-81 पर हुई है. ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया. सोमवार की रात हुई इस घटना में 5 मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं, जबकि 2 अन्य यात्री थे. सभी ऑटो पर अपने गांव खेरिया से कटिहार जंक्शन आ रहे थे.

रेलवे स्टेशन से करीब 20 किमी पहले ही ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. सड़क हादसे में 3 यात्री बुरी तरह जख्मी भी हैं. मृतकों में अरुण कुमार ठाकुर 50 वर्षीय, धनंजय ठाकुर 32 वर्षीय, उर्मिला देवी 45 वर्षीय, पुत्रवधू पल्लवी कुमारी 25 वर्ष, उनका पुत्र गोलू और एक छोटी बच्ची सहित चालक पप्पू पासवान शामिल थे. सभी कोढा़ थाना इलाके के खेरिया गांव के निवासी पूर्व मुखिया भूपेंद्र ठाकुर व पंचायत सचिव पंकज कुमार ठाकुर के परिजन थे.

गुस्साए लोगो ने टायर जलाकर आगजनी

इधर, हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और हंगामा करने लगे. गुस्साए लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर आगजनी भी की. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया. तब जाकर यातायात पुनः बहाल हो पाया. पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया है. वहीं घटना में गभीर रूप से घायल एक महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है.