Bihar Crime: देवर ने होने वाली भाभी के साथ किया दुष्कर्म, विरोध किया तो हत्या कर शव को नमक में गलाया

PATNA : बिहार की राजधानी पटना से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक देवर ने अपनी होने वाली भाभी के साथ न सिर्फ दुष्कर्म (Rape) किया बल्कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर शव को घटनास्थल से 50 किलोमिटर दूर ले जाकर दफना दिया। पूरा मामला अरवल जिले से जुड़ा है। आरोपी ने पहले युवती को मिलने के लिए अरवल बाजार बुलाया और उसे जहानाबाद लेकर चला गया। जहानाबाद में एक होटल में आरोपी युवक ने अपनी होने वाली भाभी के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसके शव को पटना के जानीपुर में लाकर दफन कर दिया।

अचानक लड़के वाले शादी करने में आनाकानी करने लगे

दरअसल, अरवल के दिवावरपुर गांव निवासी गिरफ्तार विजेंद्र कुमार के बड़े भाई की शादी फरवरी महीने में तय हुई थी। शादी तय होने के बाद आरोपी विजेंद्र अपनी होने वाली भाभी से फोन पर बातें किया करता था। सब कुछ तय होने के बावजूद अचानक लड़के वाले शादी करने में आनाकानी करने लगे। इसी बीच बीते 16 नवंबर को आरोपी विजेंद्र ने फोन कर अपनी होने वाली भाभी को अरवल बाजार में मिलने के लिए बुलाया, इसके बाद युवती अचानक लापता हो गई।

25 नवंबर को अरवल थाने में मामला दर्ज

युवती के लापता होने के बाद परिजनों ने 25 नवंबर को अरवल थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने जब शक के आधार पर युवती के होने वाले देवर विजेंद्र को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने पुलिस के सामने सारी सच्चाई बयां कर दी। आरोपी ने पुलिस को बताया है कि अरवल बाजार से वह युवती को लेकर जहानाबाद के एक होटल में गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसकी हत्या कर दी।

शव के ऊपर 10 किलो नमक लाकर छिड़का

दुष्कर्म और हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जहानाबाद से युवती का शव लेकर 50 किलोमिटर दूर पटना के जानीपुर के गाजाचक गांव पहुंचा और शव को जमीन में दफना दिया। शव को दफन करने के बाद आरोपी ने शव को गलाने के लिए उसके ऊपर 10 किलो नमक लाकर छिड़क दिया। गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर पुलिस की टीम पटना के जानीपुर पहुंची और जमीन खोदकर शव को बरामद कर लिया। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।