अपराधियों ने घर के बाहर टहल रहे युवक की गोली मारकर की हत्या

BEGUSARAI : बिहार के बेगूसराय जिले में अपराधियों का लगातार तांडव जारी है। इसी कड़ी में एक बार फिर अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया जहां एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। और गांव में मातमी सन्नाटा पसरा गया। घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के करोड़ गांव की है। मृतक युवक की पहचान चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के करोड़ गांव के रहने वाले रामप्रवेश साहनी का 18 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र उर्फ धारों कुमार के रूप में की गई है।

परिजनों ने बताया कि मृतक धर्मेंद्र कुमार बीती रात खाना पीना खाकर घर के बाहर टहलने के लिए गया था। उसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने धर्मेंद्र कुमार को गोली मार दिया। गोली की आवाज सुनकर घर वालों ने दौड़ कर बाहर निकला तो धर्मेंद्र को खून से लथपथ गिरा पड़ा मिला। आनन-फानन में परिजनों ने उसे उस जगह से उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

परिजनों ने बताया कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं था। लेकिन अपराधी इस घटना को क्यू अंजाम दिया यह समझ नहीं पा रहे हैं। बताते चलें कि मृतक के पिता मछली पालक है और मछली पालकर पूरे परिवार को भरण-पोषण करता है। वह इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस को दी। मौके पर चेरिया बरियारपुर थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।