बिहार में फेसबुक पर हुआ प्यार, प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की भर दी मांग

BANKA : बिहार के बांका जिले में एक युवक ने विवाहित महिला से शादी कर ली। ऐसा करते महिला के परिवार वालों ने देख लिया। इसके बाद हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। दरअसल, दोनों में फेसबुक पर प्यार हुआ था। इसके बाद महिला ने भी युवक के साथ शादी करके रहने की हामी जताई। वहीं युवक के परिवार वाले इस शादी से नाखुश हैं। उनका कहना है कि उनके बेटे को साजिश के तहत फंसाया गया है। यह मामला प्रतापपुर गांव का है। युवक मेहरपुर का रहने वाला है।

प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर पहुंचा युवक

बांका के प्रतापपुर की महिला और मेहरपुर के युवक ने फेसबुक पर प्रेम होने के बाद शादी कर ली। दरअसल, मेहरपुर गांव के अशोक मंडल का 24 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार का प्रतापपुर गांव की एक शादीशुदा महिला से फेसबुक पर प्यार हो गया। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार इस तरह बढ़ती चला गया कि एक दूसरे से मिलना-जुलना भी शुरू कर दिया। इस क्रम में बीती देर रात प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी मुकेश कुमार साइकिल पर सवार होकर प्रतापपुर पहुंच गया और प्रेमिका के घर में घुसकर उसकी मांग भर दी।

परिवार वालों ने पहले समझा चोर

युवक के घर में घुसने पर हल्ला-गुल्ला शुरू हो गया। घर में शोरगुल की आवाज सुन महिला के परिजन जग गए। पहले तो घर वाले चोर-चोर का शोर मचाना शुरू किया। आवाज सुन ग्रामीण भी दौड़कर पहुंचे। युवक को महिला के साथ देख परिवार वाले आग बबूला हो गए। लेकिन दोनों ने सब के सामने एक साथ जीने मरने की बात कहने लगे और मुकेश ने महिला की मांग सिंदूर से भर दी।

युवक के परिजन ने फंसाने का लगाया आरोप

घटना की जानकारी होने पर प्रेमी मुकेश के परिजनों भी मेहरपुर से भी कई लोगों के साथ प्रतापपुर पहुंच गए। मामला बिगड़ता देख किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। इसके बाद पुलिस बल के साथ प्रतापपुर पहुंचे और दोनों प्रेमी युगल को हिरासत में लेकर थाना ले आए। सुबह से दिनभर थाना परिसर में हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इस संबंध में थानाध्यक्ष पंकज कुमार राउत ने बताया कि यह प्रेम-प्रसंग का मामला है। दोनों पक्षों द्वारा थाना में शिकायत की गई है। इसकी गहराई से जांच की जा रही है।

महिला ने युवक के साथ रहने की हामी भरी

महिला का स्पष्ट कहना हुआ कि करीब सात साल पहले बिना उसकी मर्जी के मालडीह में शादी हुई, लेकिन सच्चा प्यार मुकेश से है। लड़की ने जीवनभर मुकेश के साथ रहने की बात कही। प्रेमी मुकेश ने भी इस रिश्ते को स्वीकार किया। इधर मुकेश के परिजन इस शादी से खुश नहीं हैं। स्वजनों ने बताया कि मुकेश की शादी किसी अन्य जगह पर अगले माह तय है। साजिश के तहत उसे फंसाया गया।