Bihar Panchayat Chunav 2021: चुनावी रंजिश को लेकर पूजा करने जा रहे मुखिया प्रत्याशी को मारी गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार

BUXAR [JKNEWS175] : बिहार के बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नदांव गांव में गुरुवार की देर शाम चुनावी रंजिश को लेकर पूजा करने जा रहे मुखिया प्रत्याशी समर्थक जितेंद्र कुमार कुशवाहा को गोली मार दी. गोली से जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर रुप से जख्मी को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही हरकत में आई मुफस्सिल थाना पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. गोलीबारी की घटना में आरोपित अन्य फरार आरोपितो के गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, राहुल कुमार सिंह अपने पिता जितेंद्र कुमार सिंह, धनंजय कुमार मौर्य, मुकेश कुमार के साथ ठाकुरबाड़ी के समीप स्थित अपने पुराने मकान और मंदीर में दीपावली का दीप जलाने जा रहे थे. इसी दौरान आरोपितों ने घेर कर मारपीट करना शुरु कर दिया. मारपीट के दौरान ही आरोपितों ने जितेंद्र सिंह को गोली मार दी. जितेंद्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. बताया जाता है कि जख्मी जितेंद्र सिंह पंचायत चुनाव में मुखिया प्रत्याशी राम प्रवेश सिंह के प्रस्तावक थे.

इसी को लेकर पूर्व मुखिया सह मुखिया प्रत्याशी मुन्ना सिंह खार खाए थे. गुरुवार को मुन्ना सिंह और उनके समर्थकों ने जितेन्द्र को मारपीट कर गोली मार दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस छापेमारी कर तीन आरोपितो को गिरफ्तार कर लिया. मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि गोलीबारी के आरोप संजु सिंह, प्रदीप सिंह और अजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया. अन्य आरोपितो के गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. बताया जाता है कि चुनाव बीतने के साथ ही जिले में चुनावी रंजिश बढ़ती जा रही है.