पति ने प्रेग्नेंट पत्नी से तलाक के लिए रची खौफनाक साजिश! धोखे से लगवाया HIV संक्रमित इंजेक्शन

TADEPALLE, GUNTUR : आंध्र प्रदेश के गुन्टूर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए खौफनाक साजिश को अंजाम दिया है। आरोपी पति किसी बहाने से पत्नी को तलाक देना चाहता था और वो गर्भवती थी। आरोप है कि पति उसे इलाज के बहाने अस्पताल ले गया और कथित तौर पर एचआईवी संक्रमित खून का इंजेक्शन लगवा दिया। मामला ताडेपल्ली इलाके का है।

पति ने धोखा देकर लगवा दिया इंजेक्शन

आरोपी पति ने ये पूरी साजिश एक छोलाछाप डॉक्टर के साथ मिलकर की पति और छोलाझाप डॉक्टर ने महिला को प्रेग्नेंसी में अच्छे स्वास्थ्य को हवाला देकर इंजेक्शन लगाया था। बाद में महिला को पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़ित ने अब थाने में शिकायत की है।

इलाज के बहाने क्लीनिक ले गया था पति

ताडेपल्ली पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर आरोपी एम.चरण के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है, और उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी एम.चरण ने एक झोलाछाप की मदद से एचआईवी संक्रमित खून इंजेक्ट किया था। पता चला है कि इलाज के बहाने पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया था। उसे कथित तौर पर कहा गया कि ये इंजेक्शन गर्भावस्था के दौरान अच्छे स्वास्थ्य के लिए लगाया जा रहा है।

बाद में जांच हुई तो निकली HIV पॉजिटिव

पीड़िता का कहना है कि बाद में वो एक अस्पताल में हेल्थ चेकअप के लिए गई। वहां जांच में पता चला कि वो एचआईवी पॉजिटिव हो गई है। आरोपी पति उसे तलाक देने की फिराक में है।

बेटा चाहता है पति, दहेज के लिए भी कर रहा प्रताड़ित

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पीड़ित महिला का आरोप है कि उसका पति दहेज के लिए भी प्रताड़ित कर रहा था।ण उसकी एक बेटी है। वो बेटा चाहता है। बेटे को जन्म को लेकर जोर दे रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई जाएगी। आरोपी के बारे में भी पता कर रहे हैं।