शिक्षक ने छात्रा को ब्लैकमेल कर दो साल तक किया दुष्कर्म, फेल करने की देता था धमकी

GHAZIABAD : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में 11वीं की छात्रा को फेल करने और जान से मारने की धमकी देकर कंप्यूटर शिक्षक सौरभ गुप्ता ने दो साल तक उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्मी ने छात्रा को धमकी दी कि किसी को बताया तो श्रद्धा की तरह टुकड़े-टुकड़े कर देगा. सहमी छात्रा ने आपबीती परिजनों को बताई. इसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी सौरभ गुप्ता 32 वर्ष गौतमबुद्धनगर के सूरजपुर जैतपुर का रहने वाला है. वह शादीशुदा है और मोहननगर के एक निजी स्कूल में शिक्षक है. नंदग्राम क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी उसी स्कूल की छात्रा है. सौरभ ने पहले छात्रा को अच्छे नंबर देने का झांसा देकर छेड़छाड़ शुरू की और अपने चंगुल में फंसा लिया.

एसपी सिटी ने बताया कि पूछताछ में सौरभ ने दुष्कर्म करने की बात कबूली है. उसने स्कूल की अन्य कई छात्राओं के साथ भी दरिंदगी की है. हालांकि, उन मामलों की अभी कोई शिकायत नहीं मिली है. सौरभ के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और धमकी देने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है.

श्रद्धा हत्याकांड की खबर देखकर सहम गई छात्रा

हाल में दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड के खुलासे के बाद आरोपी शिक्षक छात्रा को उसका उदाहरण देकर किसी को यह बात बताने पर टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देने लगा. छात्रा ने जब श्रद्धा हत्याकांड की खबर पढ़ी और देखी तो वह सहम गई. इसके बाद उसने हिम्मत जुटाकर दो साल तक हुई उसके साथ दरिंदगी की आपबीती परिजनों को बताई.