पटना में प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को बीच सड़क पर पीटा, सिपाही के प्यार का मामला महिला थाने पहुंचा

PATNA [JKNEWS175] : बिहार की राजधानी पटना में महिला सिपाही को प्राइवेट जॉब करने वाले एक युवक से प्यार हो गया. कुछ सालों तक चले प्रेम प्रसंग के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. इसकी भनक दोनों के परिजनों को लगी. युवक और युवती दोनों अलग-अलग जाति के थे, इसलिए दोनों के परिजनों से इस शादी का विरोध किया. लेकिन दोनों प्रेमी जोड़े जात-पात को न मानकर शादी करने की ठान ली. मामला महिला थाने पहुंचा तो पुलिस ने दोनों को बालिग करार देते हुए कहा कि अपनी मर्जी से ये दोनों शादी करना चाहते हैं तो कोई भी इन्हें रोक नहीं सकता है.

जानकारी के अनुसार युवती के परिजन उसकी शादी अपनी ही जाति के युवक से कराना चाहते थे. युवती के परिजन जब उसके घर पहुंचे तो दोनों को एक साथ देख आग बबूला हो उठे. युवती की परिजनों ने युवक को बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर दी. अब यह मामला महिला थाने पहुंचा.

अपने परिजनों के साथ युवक और युवती महिला थाने पहुंचे. सारा मामला जानने के बाद महिला थाना प्रभारी ने कहा कि दोनों बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी करना चाहते हैं. लेकिन अलग-अलग जाति के होने के कारण इनके परिजन इस शादी के खिलाफ हैं. महिला थाना प्रभारी ने कहा कि जो इन्हें शादी करने से रोकेगा, वह कानून तोड़ने का भागी होगा और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.