समस्तीपुर में 6 दुकान से 5 लाख की चोरी: जांच में जुटी पुलिस

VIBHUTIPUR, SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया घाट दलसिंहसराय के मुख्य पथ सरवन चौक और दाहु चौक पर मंगलवार की रात्रि एक साथ 6 दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. यह चोरी दाहु चौक स्थित अमरेश राय के पान दुकान में पीछे से क्वार्टर काटकर नगद समेत 25 हजार, राम प्रवेश राय के पान दुकान में दरवाजे का कुंडी तोड़कर नगद समेत 20 हजार, अनिल कुमार के पान दुकान में 15 हजार, सुरेश राय के किराना दुकान में 10 हजार साथ ही हनुमान मंदिर से एक बड़ा घड़ी घंट, दो छोटा घड़ी घंट, बैट्री और ट्रक तोड़कर 4500 नगद चुरा लिया‌.

इसके बाद सरवन चौक स्थित गुड्डू किराना दुकान का कुंडी तोड़कर एलईडी, तेल, चावल खाद्य सामग्री समेत 20 हजार नगद की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना से दुकानदारों में दहशत का माहौल बना है. दुकानदारों को चोरी की घटना बुधवार सुबह उस समय पता चल जब सभी दुकानदार अपनी अपनी दुकान खोलने के लिए चौक पर पहुंचे थे. दुकानदार अपनी दुकान का शटर और ताला टूटा हुआ देखकर आश्चर्यचकित रह गए. दुकानदारों ने बताया कि सभी दुकानों में कुल मिलाकर 5 लाख के आसपास के सामानों की चोरी हुई है.

सरवन चौक पर जिस किराना दुकान की ओपनिंग होने वाली थी चोरों ने उस दुकान में पीछे से दीवार तोड़कर लाखों रुपए मूल्य के सामानों की चोरी कर ली. उधर घटना की सूचना पर विभूतिपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. चोर गिरोह को पता लगाकर से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. घटना को लेकर एक सामूहिक रूप से प्राथमिकी दर्ज की गई है.