समस्तीपुर में सड़क किनारे मिला युवक का शव, किराना दुकान चलाता था मृतक

WARISNAGAR, SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के रहुआ रामभद्रपुर पथ पर मंगलवार सुबह सड़क किनारे किराना दुकानदार का खून से लथपथ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान मथुरापुर ओपी क्षेत्र के नागरबस्ती वार्ड संख्या 7 निवासी मो. सलीम का 45 वर्षीय पुत्र मो. अंजार के रूप मे हुई है. घटना की सूचना पर पहुंची वारिसनगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई है, हालांकि पुलिस इसे सड़क हादसा बता रही है.

घर से कुछ देर में वापस लौटते हैं यह कहकर निकला था

घटना के संबंध में बताया गया है कि नगर बस्ती निवासी अंजार घर पर ही किराना दुकान चलाता है. रात करीब 8:00 बजे घर से यह कहकर निकला था कि कुछ देर में वापस लौटते हैं, लेकिन वह रात भर घर नहीं लौटा. सुबह लोगों को सूचना मिली कि रहुआ रामभद्रपुर पथ पर शहर में अंजार का शव पड़ा हुआ है, परिवार के लोग पहुंचे तो उसकी पहचान की गई. परिवार के लोगों का कहना है कि अंजार की हत्या साजिश के तहत की गई है.

उसके शरीर पर कई जगह पर जख्म है परिवार के लोगों का शक है कि इसकी हत्या पीट-पीटकर की गई है, और शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया है. ताकि यह सड़क हादसा लगे. थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि इस मामले में अभी परिवार के लोगों ने कोई आवेदन नहीं दिया है. मामला सड़क हादसा का भी हो सकता है. वैसे पुलिस अभी मामले पर जांच कर रही है.