समस्तीपुर में हाइवा ने साइकिल सवार भाई-बहन को कुचला: बहन की मौत; भाई की हालत गंभीर

KALYANPUR, SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के कमरगामा गांव के पास मौसी के यहां मकर संक्रांति को लेकर साइकिल से दूध पहुंचाने जा रहे भाई-बहन को दरभंगा की ओर से आ रही एक हाईवा ने कुचल दिया. इससे मौके पर ही बहन की मौत हो गई. जबकि भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी को गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. मृतक की पहचान गांव के मोहन साह की पुत्री खुशी कुमारी उर्फ प्रीति 6 वर्ष तथा जख्मी उसके भाई प्रिंस कुमार 12 वर्ष के रूप में की गई है.

जाम के कारण सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतार

घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई और लोगों ने समस्तीपुर दरभंगा पथ को जाम कर दिया. जाम के कारण सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई. घटना के कारण करीब 2 घंटे से सड़क यातायात ठप है. लोग मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं. घटना के संबंध में बताया गया है कि प्रिंस अपनी मौसी के यहां दूध पहुंचाने के लिए बहन खुशी के साथ साइकिल से जटमलपुर जा रहा था. इसी दौरान कमरगामा बांध के पास दरभंगा की ओर से आ रही एक हाईवा ने उसे कुचल डाला.

जिससे मौके पर ही खुशी की मौत हो गई. जबकि प्रिंस गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हल्ला होने पर जुटे आसपास के लोगों ने आनन-फानन में प्रिंस को अस्पताल पहुंचाया. उधर घटना की सूचना पर कल्याणपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को जब्त कर लिया है. घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम भी कर दिया. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. सदर थाना अध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.