समस्तीपुर में मुखिया पुत्र काे पहले फोन कर बुलाया: फिर बदमाशों ने पांच गोली मारकर किया घायल

SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र में अज्ञात व्यक्ति द्वारा मुखिया पुत्र के मोबाइल पर फोन करके सड़क पर आने को कहा. दुकान पर आने के बाद बदमाशों ने अंधाधुंध गोली मारकर घायल कर दिया. मुखिया पुत्र प्रशांत कुमार उर्फ मनी सिंह 30 वर्ष को गंभीरावस्था में मुजफ्फरपुर में भर्ती कराया गया. चकमेहसी थाना क्षेत्र की मालीनगर पंचायत के मुखिया मंजू देवी के पुत्र प्रशांत कुमार उर्फ मनी सिंह द्वारा स्वर्गीय मंटू सिंह क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था.

मुखिया पुत्र के शरीर में 5 गोली लगी

इसका फाइनल मैच शनिवार को होना था. इसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मुखिया पुत्र के मोबाइल पर फोन करके सड़क पर आने को कहा. इसके बाद मुखिया पुत्र आकर दुकान पर कुछ लेने लगा. इसी दौरान बाइक सवार तीन नकाबपोश अपराधी पहुंचते ही मुखिया पुत्र पर ताबड़-तोड़ फायरिंग कर दी. इसमें मुखिया पुत्र प्रशांत कुमार उर्फ मनी सिंह के शरीर में 5 गोली लगी. दौड़ते हुए घायल अवस्था में टूर्नामेंट चल रहे मंच के समीप पहुंचकर गिर गया. अपराधी गोली मारते हुए हाथ में पिस्तौल लहराते हुए कल्याणपुर की ओर फरार हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सैदपुर के एक निजी क्लीनिक में ले जाया गया. वहां गंभीर स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने मुजफ्फरपुर के लिए रेफर कर दिया.

कल्याणपुर-पूसा मुख्य सड़क को ग्रामीणों ने किया जाम

वहीं गुस्साए ग्रामीणों ने बांस-बल्ला के साथ दुकान का गेट लगा कर कल्याणपुर-पूसा मुख्य सड़क के मालीनगर चौक को जाम कर अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग करने लगे. सदर अनुमंडल डीएसपी एस एच फाखरी मौके पर पहुंच कर स्थानीय जनप्रतिनिधि पूर्व मुखिया संघ के जिला अध्यक्ष रविशंकर सिंह के सहयोग से गुस्साए ग्रामीणों को अपराधी को अविलंब गिरफ्तारी करने का आश्वासन देकर सड़क जाम हटाया. सड़क जाम करीब 3 घंटे तक रही. थाना अध्यक्ष चंद्र किशोर टुडू ने बताया कि घायल द्वारा दिए गए फर्द बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.