समस्तीपुर में बेटे को बचाने में मां के सीने में लगी गोली, हालत नाजुक

MOHANPUR, SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले के मोहनपुर ओपी क्षेत्र के बरेठा गांव में गुरुवार देर शाम पुरानी रंजिश को लेकर हुई गोलीबारी की घटना में एक महिला को गोली लग गई। महिला के सीने में गोली लगी है, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। घायल महिला की पहचान बरेठा गांव के इंद्रजीत पासवान की पत्नी गीता देवी के रूप में की गई है।

विवाद पहले से चल रहा था

घटना के संबंध में बताया गया है कि गीता देवी का पुत्र अपना अजय कुमार दुकान बंद कर वापस लौट रहा था। इसी दौरान पूर्व से घात लगाए कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। यह देखकर उसकी मां गीता देवी बीच-बचाव करने पहुंचे तो सिंटू कुमार नामक युवक ने उस पर गोली चला दी, जिससे महिला के सीने में गोली लग गई। गोली की आवाज पर आसपास के लोग जुटने लगे तो आरोपी वहां से फरार हो गया। ग्रामीणों के सहयोग से घायल महिला गीता देवी को मोहिउद्दीन नगर पीएससी लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया है।

घटना के पीछे पूर्व का विवाद बताया जा रहा है। बताया गया है कि पूर्व में आरोपी युवक के पिता को भी गोली लगी थी।आरोप गीता देवी के बेटे पर लगा था। इस घटना को लोग पुरानी रंजिश से जोड़कर देख रहे हैं। घटना की सूचना पर पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। घटना की जांच शुरू कर दी गई है। ओपी प्रभारी श्री नंदकिशोर यादव ने बताया कि घटना पुरानी विवाद के कारण घटित हुई है। अभी मामले की जांच की जा रही है। घायल को उपचार के लिए परिवार के लोग पीएमसीएच ले गए हैं।