समस्तीपुर : पूर्व मुखिया पति हत्याकांड मामले का पुलिस ने किया खुलासा, एक आरोपी को किया गिरफ्तार

SAMASTIPUR : समस्तीपुर पुलिस की एसआईटी की टीम ने इसी महीने की गत 13 नवंबर को जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र के सोमनाहा गांव में किसान सह पूर्व मुखिया पति रामप्यारे सिंह की हत्या मामले का खुलासा कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने चकमेहसी सोमनाहा के ही लाला सहनी नामक युवक को गिरफ्तार किया है. शुक्रवार दोपहर संवाददाता सम्मेलन के दौरान सदर डीएसपी एसएच फखरी ने बताया कि तकनीकी व  ने लाला साहनी को गिरफ्तार किया है.

लाला सहनी ने इस मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. डीएसपी के अनुसार लाला सहनी ने घटना में शामिल अन्य लोगों का भी नाम बताया है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

13 नवंबर को किसान की कर दी गई थी लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या

बताया गया है कि चकमेहसी थाना क्षेत्र के सोमनाहा गांव में गत 13 नवंबर को कतिपय लोगों ने खेत पर बाउंड्री वाल को लेकर पंचायत करने गए पूर्व मुखिया पति रामप्यारे सिंह की लोगों ने लाठी और डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था. बाद में उन्हें गंभीर अवस्था में पटना के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया था. जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई थी. इस घटना के बाद गांव में तनाव हो गया था और एक पक्ष के लोगों ने आरोपी पक्ष के कई घरों में आग भी लगा दी थी.