समस्तीपुर : हाईवा और ऑटो के बीच हुई टक्कर में गायक मंडली के दो कलाकारों की मौत, 5 घायल

PUSA, SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले के पूसा थाना क्षेत्र अंतर्गत बिरौली गांव के पास शनिवार तड़के ऑटो और हाईवा के बीच हुई टक्कर में गायक मंडली के दो कलाकारों की मौत हो गई। जबकि 5 अन्य कलाकार घायल हो गए। मृतक में एक माले के कार्यकर्ता भी बताए गए हैं। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पोखरैरा गांव निवासी माले कार्यकर्ता व पूर्व सरपंच रामचंद्र पासवान और इसी थाना क्षेत्र के सिंघिया खुर्द निवासी अरुण राय के रूप में की गई है।

घायलों में पोखरैरा गांव के शंभू राय पारखी पंडित, माधवपुर के राजेश राम, गरुआरा गांव निवासी ऑटो चालक उपेंद्र राम और कल्याणपुर थाना क्षेत्र के जितवरिया निवासी उमेश गिरी के रूप में की गई है। सभी घायलों को शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि रात करीब 3:00 बजे पोखरैरा की कीर्तन मंडली मुजफ्फरपुर के बैरिया से एक कार्यक्रम समाप्ति के बाद समस्तीपुर वापस लौट रही थी इसी दौरान बिरौली चौक के पास पूसा की ओर से आ रही एक हायवा ट्रक ने ठोकर मार दी। इस घटना में मंडली में शामिल माले कार्यकर्ता रामचंद्र पासवान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से जख्मी अरुण राय को पटना ले जाने के दौरान मौत हुई।

इसके अलावा इस घटना में पांच लोग भी घायल हुए। हल्ला होने पर जुटे आसपास के लोगों ने सभी को अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में सदर अस्पताल में माले कार्यकर्ता पहुंच गए। मुफस्सिल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि हादसे की सूचना मिली है। मौके पर पुलिस टीम को भेजा गया है।