समस्तीपुर में ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में युवक की मौत

VIBHUTIPUR, SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के दलसिंहसराय अंगार घाट पथ पर किराई बैजनाथपुर गांव के पास मंगलवार दोपहर ट्रैक्टर और बाइक के बीच हुई सीधी टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। युवा की पहचान इसी थाना क्षेत्र के किराई सरपट्टी गांव के महेंद्र सिंह का पुत्र विक्रम कुमार 23 वर्ष बताया गया है। घटना की सूचना पर जुटे आक्रोशित लोगों ने शव के साथ अंगार घाट दलसिंहसराय पथ को जाम कर दिया।

आक्रोशित लोग मुआवजा देने की मांग पर डटे

जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। आक्रोशित लोग मृतक के परिजन को मुआवजा देने की मांग पर डटे हुए हैं। हालांकि मौके पर पुलिस पहुंच गई है। लेकिन पुलिस को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। घटना के संबंध में बताया गया है कि विक्रम अपने घर का इकलौता पुत्र था वह दोपहर बाइक से दलसिंहसराय किसी कार्य के लिए जा रहा था इसी दौरान दलसिंहसराय की ओर से आ रही ट्रैक्टर के चपेट में वह आ गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

ट्रैक्टर छोड़कर चालक फरार

घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर मौके पर छोड़कर फरार हो गए। बताया गया है कि करीब 5 ट्रैक्टर एक साथ दलसिंहसराय की ओर से आ रही थी दो ट्रैक्टर के पास हो जाने के बाद तीसरे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। घटना की सूचना पर पहुंची विभूतिपुर पुलिस लोगों को समझाने बुझाने में लगी है। हालांकि लोग मुआवजा की मांग पर डटे हुए हैं। थाना अध्यक्ष संदीप पाल ने बताया कि मृतक के शव को जप्त कर पोस्टमार्टम कराने का प्रयास किया जा रहा है। लोग मुआवजे की मांग कर रहे हैं। स्थानीय बीडीओ को भी सूचना दी गई है।